भारतीय क्रिकेटर परविंद्र अवाना ने की संगीता कसाना से शादी |

     भारतीय क्रिकेटर परविंद्र अवाना ने की संगीता कसाना से शादी | 




भारतीय क्रिकेटर परविंद्र अवाना ने की संगीता कसाना  से शादी | परविंद्र अवाना और सांगिता कसाना ने मंगलवार  को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद शहर में चुप चाप शादी कर ली | सांगिता कसाना दिल्ली पुलिस में SI है |



नोएडा के रहने वाले परविंदर अवाना की बारात मंगलवार की शाम गाजियाबाद को भोपुरा पहुंचीं। शादी में घर-परिवार वालों के साथ ही बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए। सूत्रो के अनुसार पता चला है, कि शनिवार 10 मार्च को वो ग्रेटर नोएडा या  दिल्ली  में रिसेप्शन करेंगे । रिसेप्शन पार्टी में कई वीआईपी लोगों और क्रिकेटर्स के पहुंचने की संभावना है।



 परविंदर अवाना  आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से गेंदबाजी की | परविंदर अवाना ने 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैचों से इंटरनेशनल क्रिकेट में खेल चुके है,



आईपीएल में परविंदर अवाना ने काफी प्रभावित किया है। वहीं, परविंदर अवाना ने सिर्फ साल 2012, 2013 और 2014 के आईपीएल सीजन ही खेले हैं। परविंदर अवाना ने  2007 में अपने  करियर की सुरुवात किया था। तब वह हिचामल प्रदेश के लिए खेलते थे। उन्होंने  कुल 62 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 191 विकेट लिए।


Parvindra awana,Boler of indian team, parvindra awana weds with sangita kasana,gaziyabad,noida,Delhi cricket team,Kings XI Punjab,indian cricket team players,ncr Cricketer Parvinder Awana married with SI sangita,Noida-based cricketer Parvinder Awana secret wedding,cricketer parvinder awana tied in wedding knot with sangeeta kasana on tuesday,gurjar cricketers,indian bolers.

Comments